Loading

(प्रमोद गुप्ता) सोनभद्र। गुरमा में आदिवासियों की समस्याओं को लेकर सपाइयों ने की बैठक l बैठक में आदिवासियों को न्याय दिलाने के लिए सपा जिला अध्यक्ष विजय यादव ने किया जिलाधिकारी से टेलीफोन के माध्यम से वार्ता और जिलाधिकारी में न्याय दिलाने की बात कही l आज समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष विजय यादव ने बताया कि चुर्क गुरमा के वार्ड नंबर 9 माझी टोला में बैठक कर स्थानीय आदिवासियों की समस्याओं को सुने और आदिवासियों द्वारा कई महीनों से सूचना मिल रही थी कि उनके पुश्तैनी जमीन पर लगातार अवैध कब्जा और अतिक्रमण को लेकर विवाद किया जा रहा है l दबंगों द्वारा उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। जिसकी शिकायत पुलिस प्रशासन से किए जाने के बाद भी कोई समाधान अथवा निष्कर्ष नहीं निकला। जिससे विपक्षियों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। जिसकी सूचना पाकर समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष विजय यादव, रवि गोंड, मोहम्मद शाईद कुरैशी अन्य पार्टी के पदाधिकारियों के साथ मौके पर जाकर आदिवासियों की समस्याओं को सुनने का काम किया।
समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष विजय यादव ने इसके बाद जिलाधिकारी से टेलीफोन के माध्यम से आदिवासियों की सारी समस्याओं को बताने का काम किया।
जिससे जिलाधिकारी ने आश्वासन दिया कि आदिवासियों के साथ न्याय किया जाएगा। समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष विजय यादव ने कहा कि गरीब, आदिवासियों, मजदूरों के साथ हो रहे अत्याचार के खिलाफ समाजवादी पार्टी खड़ी है। आप लोगों को न्याय दिलाने के लिए जिलाधिकारी से मुलाकात कर समस्याओं को हल कराया जाएगा। ओबरा विधानसभा पूर्व प्रत्याशी रवि गौड़ “बड़कू”” ने कहा कि समाजवादी पार्टी हमेशा गरीबों एवं आदिवासियों की लड़ाई लड़ने का काम किया करती है और हमेशा हम लोग आपकी लड़ाई लड़ने का काम करेंगे इस मौके पर जिला महासचिव मोहम्मद सईद कुरैशी रवि बड़कू त्रिपुरारी गुण लाल भरत यादव मौर्या सुनील गौड़ मनोज संजय यादव बृजेश यादव अफसर खान राम लाल गौड़ विजय गौड़ रामपति सुमित कैलाश के साथ पानी आदिवासी महिलाएं भी उपस्थित थी।