Loading


बीजपुर(सोनभद्र)। 01 सितम्बर। स्थानीय थानाक्षेत्रान्तर्गत स्थित ग्राम सभा रजमिलान के केनरा बैंक के सहायक शाखा प्रबंधक हिमांशु के स्थानांतरण पर बैंक के उपभोक्ताओं एवं ग्रामीणों ने उन्हें भावभीनी विदाई देते हुए उनके कार्यकाल की जमकर सराहना की। उपस्थित लोगों ने उनके मृदुल व्यवहार व सुन्दर कार्यशैली की प्रशंसा करते हुए कहा कि श्री हिमांशु उपभोक्ताओं के हितों को ध्यान में रखकर ही कोई कार्य करते थे। प्रबंधक श्री अविनाश कुमार ने भी अपने सम्बोधन में बैंक के ग्राहकों व क्षेत्रीय लोगों के सहयोग के बावत विचार व्यक्त करते हुए कहा कि इन लोगों के सहयोग की जितनी भी सराहना की जाय वह कम ही साबित होगा। उन्होंने बैंक के सहयोगी कर्मियों के कार्य की सराहना करते हुए उन्हें अच्छा बैंक कर्मी बताया।

उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश की सीमा पर तैनात जवान देश की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहता है उसी तरह से बैंक कर्मी भी जिस क्षेत्र में रहतें हैं उस क्षेत्र के विकाश के लिए सदैव प्रयासरत रहतें हैं।
उक्त अवसर पर मुख्यरूप से अनिल सिंह मेहता, बृजकिशोर मोदनवाल, रविन्द्र कुमार पाण्डेय, संदीप उपाध्याय,बैंक के कैशियर विनय कुमार आदि के साथ -साथ अन्य बैंक कर्मी व क्षेत्र के अन्य सभ्रांत नागरिक उपस्थित थे।