Loading

वाराणसी। पत्रकार ने गंगा नदी में कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि लंका थाना अंतर्गत विश्व सुंदरी पुल से गुरुवार दोपहर को पत्रकार रोहित श्रीवास्तव ने गंगा नदी में छलांग लगा दी। मल्लाहों ने किसी तरह बाहर निकालकर उसे पुलिस के मदद से बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। रोहित चंदौली जिले के पटेल नगर का रहने वाला था। कुछ सालों से वो वाराणसी के रघुवर नगर कालोनी में किराए के मकान में रह रहा था। पूरे मामले में रोहित का किसी लड़की के संग लिव इन रिलेशनशिप में रहने की बाते भी सामने आ रही हैं। वहीं रोहित के ऊपर लाखों रुपए कर्ज की भी बात सामने आ रही है। चेतगंज सीओ अनिल कुमार ने बताया कि चार पन्ने का सुसाइड नोट भी मिला है।

सुसाइड नोट में लिखा- तुमसे अच्छा दोस्त नहीं मिल सकता, तुमने हमेशा मदद की

सुसाइड नोट में रोहित ने अपनी बहन को लिखा कि इस बार राखी नहीं बंधवा पाया। अपने मां, बाप और बुआ के बारे भी लिखा कि मिल नहीं पाऊंगा। किसी दोस्त का जिक्र करते हुए लिखा कि मेरे ऊपर तुम्हारा काफी कर्ज था ,जो अब कभी चुकता नहीं कर पाऊंगा। वहीं अपनी महिला मित्र को उसने लिखा कि मेरे झूठ को जानकार भी तुम मेरे साथ रही। तुम्हारे जैसा दोस्त मुझे जीवन में नहीं मिल सकता। तुमने मुझे काफी मदद भी किया। नोट में रोहित ने किसी गुरु जी का जिक्र किया है। उन्होंने बताया था कि मै सिर्फ 35 साल तक ही जीवित रहूंगा।

एसएसपी अमित पाठक को सौंपा युवक का मोबाइल

रोहित के परिजनों ने 8 अगस्त को सिगरा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें कहा गया कि वो 4 अगस्त से ही गायब हैं। रोहित के फेसबुक आईडी से लड़कियों का ड्रेस पहने कई फोटो भी कुछ दिनों पहले टैंग किया गया था। फेसबुक आईडी से फोटो पर चीटर लिख कर भी वायरल किया गया था।