Loading

रविंद्र पांडेय/रामप्रवेश गुप्ता-(बीजपुर)

बीजपुर (सोनभद्र)। क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के बावजूद प्रशासन द्वारा इन घटनाओं पर सक्रियता ना दिखाना समझ से परे है, आए दिन इलाके में चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है ।
पुलिस पूरी रात गश्त का दावा करती है और चोर इस दावे की हवा निकालते हुए बड़े आराम से चोरी की घटना को अंजाम देकर रफूचक्कर हो जाते हैं।

बीती रात चोरों ने राय कॉलोनी में चालू लाइन से दर्जनों लोगों के केबल काट लिया। पीड़ित विजय, सुनील, रमेश भारती, पंकज, प्रेमचंद, टुनटुन, स्वतंत्र सिंह, व संजू, आदि ने बताया कि रात में चोरों ने चालू लाइन से हम लोगों का केबिल काट लिया चूंकि कई लोगों का तार एक साथ काटा गया था तो हम सब ने सोचा कि शायद लाइट कटी होगी पर जब सुबह उठे तो देखा कि कई लोगों का तार काटकर चोर ले गए हैं। इससे पहले भी 2 दिन पूर्व क्षेत्र के शांति नगर स्थित एक व्यक्ति का मोटर पंप कुएं में से निकाल लिया गया था। विदित हो कि क्षेत्र में नशे का अवैध कारोबार कई दिनों से जारी है जिसकी जद में आकर शातिर चोरों द्वारा चोरी की घटनाओं को लगातार अंजाम दिया जा रहा है। क्षेत्रीय लोगों ने इसके लिए प्रशासन से मांग किया है कि अवैध गांजा,भांग तथा शराब की दुकानों को तत्काल बंद करवाया जाए तथा चोरी की घटनाओं में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी की जाए।