Loading


दुद्धी कोतवाल ने किया भारत माता का पूजन,कोरोना योद्धाओं पर हुई पुष्प वर्षा
लॉक डाउन के नियमों का सभी लोग करें पालन,मास्क पहनना व सोशल डिस्टेंस का पालन बहुत आवश्यक है-अशोक कुमार सिंह
दुद्धी-सोनभद्र। पूरा विश्व वैश्विक महामारी कोरोना से बचाव व नियंत्रण हेतु प्रयत्नशील है। वही कोरोना से बचाव,नियंत्रण व लॉक डाउन के नियमों के पालन व मास्क की उपयोगिता के लिए लोगों को जागरूक करने का काम भी शासन सहित सामाजिक संगठनों द्वारा किया जा रहा है।
उसी कड़ी में आज श्रीरामकृष्ण विवेकानंद सेवाश्रम व अनुराग अग्रहरि सोनू द्वारा विशेष प्रयास से छोटी छोटी बच्चियों द्वारा बड़े ही सुंदर व मनमोहक अंदाज में हाथों में जागरूक तख्ती लेकर लोगों को जागरूकता का संदेश दिया गया।
सबसे पहले प्रभारी निरीक्षक अशोक सिंह ने भारत माता के स्वरूप की पूजा अर्चना दुद्धी चेयरमैन राजकुमार अग्रहरि, राजू बाबू,रविन्द्र जायसवाल के साथ बारी बारी से किया।
तत्पश्चात बच्चियों ने लोगों को कोरोना से बचाव हेतु जागरूक किया। भारत माता के पूजन के समय कोरोना योद्धाओं पर पुष्प वर्षा भी किया गया।
कोरोना से बचाव व नियंत्रण के लिए जागरूकता हेतु लोगों से अपील करते हुए दुद्धी कोतवाल व दुद्धी चेयरमैन ने कहा कि आप लोग लॉक डाउन का पूर्णतया पालन कीजिए साथ ही मास्क का प्रयोग व सोशल डिस्टेंस का भी पालन कीजिये। अपने घर मे ही रहें व सुरक्षित रहें।
इस अवसर पर इस कार्यक्रम के संयोजक अनुराग अग्रहरि, कमलेश मोहन,कमलेश सिंह कमल,दिनेश आढ़ती, कन्हैया लाल अग्रहरि,सुरेन्द्र होण्डा, सुरेन्द्र अग्रहरि, संजू तिवारी,सन्दीप गुप्ता,रूपेश जौहरी,कल्याण मिश्रा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।
बतादें कल बीती सन्ध्या पर श्रीरामलीला कमेटी,जे बी ए एस, समस्त दुद्धी पूजा समिति,रासलीला समिति,रामलीला मंचन मण्डली व दुद्धी कोतवाली द्वारा यमराज महराज द्वारा कोरोना से बचाव का संदेश दिला कर लोगों को जागरूक किया गया था।
इस दरम्यान सोशल डिस्टेंस का भी पालन किया गया।