Loading

रविंद्र पाण्डेय-(बीजपुर)

– एनटीपीसी रिहंद का संविदा कर्मी पाया गया कोरोना पॉज़िटिव ।

– बीजपुर में दूसरा कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से क्षेत्र में दहशत ।

बीजपुर (सोनभद्र) मंगलवार को बीजपुर में दूसरा कोरोना पॉजिटिव केस मिलने से बीजपुर सहित आसपास के क्षेत्रों में सनसनी फैल गई ।।

– प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेश कुमार ( उम्र 29 वर्ष) पुत्र श्याम देव् निवासी, नधिरा (बभनी ), बीजपुर एन टी पी सी परियोजना परिसर में दैनिक मजदूर के रूप में ओ & एम विभाग में कार्यरत था ।

– कुछ दिन पहले एनटीपीसी रिहंद में ज़िला स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा जांच के लिए नमूने लिए गए थे । बहुत से संविदाकर्मियों पर की गयी जांच में म्योरपुर ब्लॉक के नधिरा गाँव निवासी उक्त युवक की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव पाई गई है ।

– एनटीपीसी प्रशासन द्वारा तत्काल युवक को पृथक कर दिया गया है तथा जिला प्रशासन सोनभद्र द्वारा एंबुलेंस भेज कर उक्त युवक को बहुत ही कम समय में प्रशासन द्वारा बनाई गई पृथकता सेंटर में भेज दिया गया है ।

– उक्त युवक की टीम के सभी साथियों को कोरोंटाइन कर दिया गया है ।

– ज्ञात हो कि पहले ही बहुत सारे ऐसे संविदा कर्मचारी जिन्हें लगातार अपनी सेवाएँ देने के लिए लोगों के संपर्क में रहना पड़ता है, उनका सैंपल जिला प्रशासन द्वारा जांच के लिए ले लिया गया है जिसकी जांच रिपोर्ट की प्रतीक्षा है । एनटीपीसी रिहंद की तरफ से सतर्कता के आधार पर कर्मचारियों को पृथक रहने की सलाह दी जा रही है तथा जिला प्रशासन सोनभद्र की तरफ से भी कोविड-19 महामारी से निपटने में पूर्ण सहयोग प्राप्त हो रहा है ।