Loading

सोनभद्र कार्यालय

रेणुकूट (सोनभद्र)। स्थानिय क्षेत्र में शुक्रवार को प्रातः 11:00 बजे रेणुकूट मुर्धवा स्थित आईसीआईसीआई बैंक के प्रथम तल पर टाटा एआईए लाइफ इंश्योरेंस कार्यालय का शुभारंभ फीता काटकर कंपनी के ए डी ओ ए संजय मेहरा और कंपनी के ट्रेनर विनय चौहान ने किया।
सुभारंभ के दौरान कार्यालय में उपस्थित कंपनी के पदाधिकारी कर्मचारी तथा नगर के गणमान्य और लोगों को संबोधित करते हुए।

कंपनी के ए डी ओ ए संजय मेहरा ने बताया कि अपने भविष्य के लिए हर व्यक्ति को बीमा कराना आवश्यक है और हमारी यह कंपनी देश की प्रतिष्ठित टाटा समूह ग्रुप की इंसुरेंस शाखा है जो कि हमारी कंपनी इस देश में देश की प्रगति में और बीमा के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभा रही है इस क्षेत्र में जनपद सोनभद्र के रेणुकूट शहर में कंपनी द्वारा बीमा कार्यालय खोलकर क्षेत्र के लोगों को बीमा से जोड़ना हमारा लक्ष्य है। कम्पनी के ट्रेनर विनय चौहान ने अपने संबोधन में आए हुए सभी का आभार व्यक्त किया एवं बीमा के क्षेत्र के विषय में लोगों को बताया। अंत में शाखा प्रबंधक आलोक कुमार सिंह एवं उप शाखा प्रबंधक कैलाश बिहारी ने कंपनी के विषय में विस्तृत रूप से प्रकाश डाला तथा कंपनी के प्रोडक्ट के विषय में जानकारी दिया गया।

शुभारंभ के समय शाखा प्रबंधक आलोक सिंह उप शाखा प्रबंधक कैलाश बिहारी नगर के गणमान्य अभय भार्गव विजय प्रताप सिंह तथा कंपनी के लीडर सुनीता जोशी, शशि कुलभुषण, रिया, सभासद असलम अनिल द्विवेदी अखिलेश मिश्रा किशन पांडेय, अशोक कन्नौजिया एवं कंपनी के लीडर भारी संख्या में उपस्थित रहे।