Loading

सोनभद्र ब्यूरो

रेणुकूट। हिण्डाल्को रेणुकूट में मनाए जा रहे 18वें वैल्यूज़ मंथ के अंतर्गत संस्थान में कार्यरत सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हिण्डाल्को क्लस्टर के सी.ओ.ओ. श्री एन. नागेश ने कहा कि सभी सफाई कर्मचारी हमारे महत्वपूर्ण स्टेकहोल्डर है और इन्हीं के कारण हमारा कार्यस्थल, प्लांट और कॉलोनी में सफाई का स्तर उत्कृष्ट बना रहता है। उन्होंने कहा कि कोविड के दौरान आप सभी ने जो योगदान दिया वह कोई भुला नहीं सकता। कोविड काल में देश भर को सफाई कर्मियों की वास्तविक महत्व का पता चला। श्री नागेश ने सभी से आदित्य बिड़ला समूह के मूल्यों को सर्वोपरि रखते हुए कार्य करने की अपील की। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि हिण्डाल्को क्लस्टर के एच.आर. हेड श्री जसबीर सिंह ने कहा वैल्यूज़ हमें हमारे परिवार से मिलते हैं। हिण्डाल्को रेणुकूट हमारा परिवार है और आप सभी हमारे वैल्यूज़ को आने वाली पीढ़ी तक पहुंचाने में अमूल्य सहयोग प्रदान कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। इस अवसर पर एच.आर. हेड श्री जसबीर सिंह ने सबके साथ मिलकर केक काटकर जन्मदिन भी मनाया।
कार्यक्रम के प्रारंभ में हिण्डाल्को पी.आर. एवं एडमिन हेड श्री यशवंत कुमार ने सभी को आदित्य बिड़ला समूह के पांचों मूल्यों की सरल एवं सरस शब्दों में जानकारी दी और सभी को इनके अनुपालन के लिए प्रोत्साहित किया। इसके उपरांत श्री नागेश, श्री जसबीर सिंह, श्री एन.एन. राय, डॉ. भास्कर दत्ता, कर्नल (से.नि.) संदीप खन्ना, राजीव झुनझुनवाला ने सभी सफाई कर्मियों को उपहार देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम का बहुत ही अनूठे ढंग से एच.आर. विभाग की शिवानी सिंह ने संचालन किया।
इसी प्रकार हिण्डाल्को स्कूल्स ऑफ एक्सिलेंस के प्रांगण में कर्मचारियों के लिए ऑन-द-स्पॉट क्विज़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसके मुख्य अतिथि श्री एन. नागेश ने सभी को वैल्यूज़ के महत्व के बारे में बताते हुए कहा कि आदित्य बिड़ला समूह अपने मूल्यों से कभी समझौता नहीं करता और यही इसके निरंतर प्रगति का कारण है। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में उपस्थित कर्मचारियों से आदित्य बिड़ला समूह के मूल्यों एवं कम्पनी पर आधारित कई रोचक प्रश्न पूछे गए जिनका ऑन द स्पॉट सही उत्तर देने वाले कर्मचारी को आकर्षक पुरस्कार से सम्मानित किया गया।