Loading

रामप्रवेश/बीजपुर

बीजपुर(सोनभद्र)। शनिवार की सायं सीआईएसएफ की महिला संस्था संरक्षिका द्वारा नववर्ष आगमन के अवसर पर क्षेत्र की गरीब असहाय महिलाओ को कंबल बांट कर तेज ठंड में उन्हें राहत दी गयी।
कार्यक्रम के शुरुआत में सिरसोती गांव में विगत 21 दिसम्बर को घर मे लगी आग से गृहस्थी तबाह हो जाने के बाद शनिवार को सीआईएसएफ बल के जवानों द्वारा जहां गृह स्वामी को गृहस्थी का सामान देकर राहत देने की सराहनीय कोशिश की गयी वहीं सीआईएसएफ आवासीय परिसर में महिला संस्था संरक्षिका की पदाधिकारियो ने गरीब असहाय लोगो को कंबल वितरण कर कड़कड़ाती ठंड में राहत देने का कार्य कर स्थानीय लोगो का मन मोह लिया। मुख्य अतिथि उपसमदेष्टा प्रदीप कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि महिला संस्था संरक्षिका द्वारा बहुत की सराहनीय कार्य किये जा रहे है संस्था द्वारा गरीब असहायों को कड़ाके की ठंड में कंबल देना पुनीत कार्य है संस्था सदैव समाजिक कार्यो के प्रति तत्पर रहती है।
इस मौके पर संरक्षिका की अध्यक्षा संगीता वर्मा, परियोजना चिकित्सालय की प्रभारी सी एम ओ डॉ० मोनिषा कुलश्रेष्ठ, ममता, शैलेश सिंह,माधुरी सिंह,कुसुमलता,कीर्ति गंगवार,अर्पिता विस्वास,सुलेखा,के साथ काफी संख्या में बल के सदस्य, संस्था की पदाधिकारी एवं ग्रामीण उपस्थित रहे।