Loading

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. एक्टर की मौत के बाद अब उनके एक दोस्त गणेश हिवारकर (Ganesh Hiwarkar) ने जो राज खोले हैं, वह बेहद चौंकाने वाले हैं. गणेश हिवारकर का दावा है कि एक्टर के कथित सुसाइड के पहले वाली रात, यानी 13 जून की रात कुछ 5 से 6 लोग उनके बांद्रा स्थित अपार्टमेंट पहुंचे थे. सुशांत (Sushant Singh Rajput) को दिशा सालियन (Disha Salian) की मौत की सच की जानकारी थी. यही नहीं, वह इस पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी करना चाहते थे.
इसके बाद एक्टर के कथित सुसाइड वाले दिन के पहले की रात यानी 13 जून की रात के बारे में बात करते हुए एक्टर के दोस्त ने कहा- ’13 जून की रात कुछ 5 से 6 लोग सुशांत के घर पहुंचे थे.

यह बात मुझे सुशांत के दोस्त (संदीप सिंह) के साथ काम करने वाले व्यक्ति ने बताई है.’ गणेश का दावा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत का संबंध दिशा सालियन की मौत से है. 
सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात पर गणेश ने कहा – ‘दो तरह के लोग हैं, जो सुशांत के डिप्रेशन में होने की झूठी खबर फैला रहे हैं. एक वो, जो उसकी सक्सेस से जलते थे और दूसरे वह जो उससे कभी मिले तक नहीं थे. सुशांत को दिशा के बारे में पता था.’ इसके साथ ही गणेश हिवारकर ने कहा कि अगर उन्हें पुलिस सुरक्षा दी जाती है तो वह उन सभी के नाम सामने लाने के लिए तैयार हैं, जो इन सब में शामिल हैं. गौरतलब है कि, एक्टर की मौत के कुछ दिनों बाद पार्टी की बात सामने आई थी, जिसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं.