Loading

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में कोरोना की जांच करने गए डॉक्टर्स पर हुए हमले की एक्टर अनुमप खेर ने निंदा की है. इसी के साथ उन्होंने कुछ खास लोगों पर भी निशाना साधा है.

हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में कोरोना की जांच करने गई मेडिकल टीम पर लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में एक डॉक्टर बुरी तरह जख्मी हो गए. इस हमले की निंदा करते हुए एक्टर अनुपम खेर ने लोगों को खरी-खोटी सुनाई है. इसी के साथ उन्होंने इस घटना पर चुप्पी साधे बैठे लोगों पर भी निशाना साधा है.

अनुपम ने ट्वीट किया- ‘डॉक्टर्स पर कुछ लोगों को हमला करते हुए देखता हूं तो अफसोस भी होता है और बेहद गुस्सा भी आता है. जो हमारी जान बचाता है हम उसकी जान के दुश्मन कैसे हो सकते हैं. मुरादाबाद के डॉक्टर का खून से सना चेहरा देखकर बहुत तकलीफ हुई. उससे भी ज्यादा तकलीफदेह है कुछ खास लोगों की खामोशी.’ उनका यह ट्वीट हमला करने वालों पर तो गुस्सा दर्शाता ही है, साथ ही कुछ खास लोगों की ओर भी इशारा कर रहा है जो हमले पर चुप बैठे हैं. यूजर्स ने ट्वीट कर ऐसे लोगों का नाम लेने को भी कहा.

डॉक्टर्स पर कुछ लोगों को हमला करते हुए देखता हूँ तो अफ़सोस भी होता है और बेहद ग़ुस्सा भी आता है।जो हमारी जान बचाता है हम उसकी जान के दुश्मन कैसे हो सकते हैं।#मुरादाबाद के डॉक्टर का खून से सना चेहरा देखकर बहुत तक़लीफ हुई।उससे भी ज़्यादा तकलीफ़देह है कुछ ख़ास लोगों की ख़ामोशी!😳— Anupam Kher (@AnupamPKher) April 16, 2020