Loading

(सोनभद्र कार्यालय)

अनपरा/सोनभद्र। कोरोना वायरस को लेकर जिले के सभी लोग गंभीर हो गए हैं। जिला प्रशासन के निर्देश पर हर संस्थान अपने अपने तरीके से लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक करने के लिए कार्य कर रहे हैं।मंगलवार को अनपरा सिनेमा रोड स्थित इंडियन ओवर सीज बैंक के शाखा प्रबंधक ने भी कोरोना वायरस को लेकर ग्राहकों को जागरूक करते हुए कोरोना वायरस से बचने के लिए बताए गए सावधानियों का पालन करने की अपील कर रहे हैं। इंडियन ओवरसीज बैंक अनपरा सोनभद्र शाखा प्रबन्धक नीलेश कुमार के द्वारा बैंक पहुंचने वाले ग्राहकों के बीच सोंशल डिस्टेंस का पालन करते हुए अपने ग्राहक जरूरतमंद लोगों के बीच दो सौ मास्क का वितरण किया गया।

शाखा प्रबंधक नीलेश कुमार ने लोगो से कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए मास्क एवं सैनिटाइजर का उपयोग फायदेमंद बताया गया है इसी के तहत बैंक के द्वारा सांकेतिक रूप से ग्राहकों के बीच मास्क का वितरण करते हुए उन्हें मास्क एवं सैनिटाइजर का उपयोग करने के संबंध में जानकारी दी गई है।

बैंक प्रबंधक ने भी बैंकों में बेवजह बिना कोई खास काम के ग्राहकों को बैंक नहीं आने की अपील की है। साथ ही साथ संक्रमित करने वाले चीजों से परहेज करने की भी अपील की है। बताया कि कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जागरुकता बढ़ रहा है। धीर धीरे मास्‍क पहनकर सड़कों पर घुमने वाले लोगों की संख्‍या में भी इजाफा हो रहा है। गृहणी भी खाना बनाने समय मास्‍क लगाकर खाना बनाते हुए देखी जा रही है। लोगों को हाथ मिलाने से परहेज करे बार बार हाथों को साबुन से हाथ धूले बात करने समय कम से कम एक मीटर की दूरी बनाए रखने की अपील की।