Loading

(सोनभद्र कार्यालय)

सोनभद्र। पूर्वांचल मीडिया क्लब के कार्यालय जनपद सोनभद्र में 06 जून 2020 कोराना वायरस संक्रमण की रोकथाम व जागरूकता में लगे सामाजिक कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाने के लिए पूर्वांचल मीडिया क्लब उत्तर प्रदेश भारत के जिलाध्यक्ष एडवोकेट विवेक कुमार पांडेय द्वारा वरिष्ठ पत्रकार बृजेश पाठक, पूर्वांचल राज्य जनमोर्चा के संगठन प्रमुख पवन कुमार सिंह एडवोकेट व सामाजिक कार्यकर्ता संजीव कुमार उर्फ काकू सिंह को प्रमाण पत्र व शॉल भेंट कर सम्मानित किया।
सम्मानित हुए पवन कुमार सिंह एडवोकेट ने कहा कि ने कहा है कि कोराना वायरस संक्रमण जैसी बीमारी से हमें डरने व घबराने की कोई जरूरत नहीं है, बल्कि इस महामारी का डट कर मुकाबला कर इसे भगाने की जरूरत है। साथ ही हमें उन योद्धाओं का भी हौसला बढ़ाकर सहयोग करना है, जो दिन रात मेहनत कर इस भयावह बीमारी (कोरोना वायरस संक्रमण) को भगाने में जुटे हुए हैं।

वरिष्ठ पत्रकार बृजेश पाठक ने कहा कि कोरोना वायरस जैसी बीमारी को भगाने में सफाई और स्वच्छता का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। उन्होंने पुलिस कर्मचारियों, स्वास्थ्य कर्मियों एवं सफाई कर्मियों कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए डटकर मुकाबला निष्ठा और ईमानदारी से कार्य करने की प्रशंसा की।
पूर्वांचल राज्य जनमोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता काकू सिंह ने कहा कि मीडिया कर्मी भी अपनी जान जोखिम में डालकर सूचना लोगों तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं वह प्रशंसनीय है।