Loading

रविंद्र पाण्डेय/रामप्रवेश गुप्ता-(बीजपुर)

बीजपुर,सोनभद्र। आगामी ईद के मद्देनजर लॉक डाउन का अनुपालन सख्ती से कराने के लिए रविवार को बीजपुर पुलिस व सी आई एस एफ के जवानों ने बीजपुर बाजार व बस स्टैंड सहित आस पास के इलाके में फ्लैग मार्च किया।

प्रभारी निरीक्षक एस बी यादव के नेतृत्व में उपनिरीक्षक चंद्रशेखर सिंह,जयप्रकाश श्रीवास्तव, आर के सिंह, प्रधान आरक्षक पृथ्वी राज सहित बल के जवानों ने ब्यवशाइयो व रहवासियों को कोविड -19 से बचाव के के बारे में बताते हुए नियमो का पालन करने का अपील किया ।
प्रभारी निरीक्षक ने लोगों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि जिला प्रशासन के द्वारा जारी नियमो का जो भी उलंघन करेगा उसके साथ विधिक कार्यवाई की जाएगी। उन्होंने आगे बताया कि सामाजिक दुरी,मास्क, व सैनिटाइजर का प्रयोग जरूर करें क्यों कि यही बचाव के सटीक उपाय है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोई भी बाहरी ब्यक्ति आता है तो इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दे जिससे उसका परीक्षण करवाया जा सके।दुकान खुलने की छूट को लेकर लापरवाही न बरतें यह मानकर चले की सामने का ब्यक्ति संक्रमित हो सकता है तभी हम सुरक्षित रह सकते है।
उक्त अवसर पर सी आई एस एफ के इंस्पेक्टर एस के सिंह,आर के सिंह सब इंस्पेक्टर अभिषेक सिंह कांस्टेबल अमित कुमार सिंह के अलावा 15 बल सदस्य मौजूद रहे।