Loading

जयप्रकाश वर्मा (करमा)

सोनभद्र। सदर ब्लाक के ककराही ग्राम सभा में सोशल डिस्टेंस को ध्यान में रखकर ग्रामीणों की समस्याओं को सुनते ग्राम विकास अधिकारी संजय सिंह व प्रधान आशा केशरी ग्रामीणों कि समस्याओं को सुनकर ग्रामीणों की समस्याओं निवारण करने लिए आश्वासन दिया और ग्राम प्रधान आशा केशरी ने बताया कि, कोरोना वायरस का संक्रमण दुनिया भर में तेजी से फैल रहा है पूरी दुनिया में इसे लेकर पैनी स्थिति देखने को मिल रही है।

हर दिन हज़ारों नए मामले सामने आ रहे हैं जबकि सैकड़ों लोगों की मौत हो रही है। दुनिया भर के कई शहरों और पूरे देश में लॉकडाउन की स्थिति देखने को मिल रही है
ग्राम प्रधान ने कहा की अपने गाव समाज को बचाना है तो हमे खुद आत्मनिर्भर रहना पड़ेगा दो गज दुरी, मास्क है जरुरी ग्राम प्रधान आशा केशरी ने कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए ग्रामीणों को संदेश दिया ग्रामपंचायत में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों का चयनित किया गया तथा ग्राम सभा मे हैण्ड पम्प रिबोर, पानी के लिए टंकियों के लगाने के लिए जगह को चिन्हित किया गया तथा नाली,सड़क,तालाब, के निर्माण में मनरेगा के माध्यम से कार्य किया जा रहा है इस मौके पर ग्राम सभा के पूर्व प्रधान राजू केशरी, के साथ ग्रामपंचायत सदस्य जयप्रकाश, ओमप्रकाश, पूनम, गुड्डी,अंजनी,पुष्पा, विमलेश मिश्रा, दिनेश प्रजाति, राम बाबू जायसवाल, के साथ ग्रामीण उपस्थित रहे।