पत्रकारों के कवरेज के दौरान पुलिस द्वारा किया गया दुर्व्यवहार चौथे स्तंभ को दबाने की कोशिश- राम अनुजधर

 पत्रकारों के कवरेज के दौरान पुलिस द्वारा किया गया दुर्व्यवहार चौथे स्तंभ को दबाने की कोशिश- राम अनुजधर

 187 total views

सोनभद्र ब्यूरो कार्यालय


सोनभद्र। जनपद सोंनभद्र के “पत्रकारों के साथ पुलिस प्रशासन द्वारा आज किये गए दुर्व्यवहार की आल इंडिया प्रेस रिपोर्टर वेलफेयर एसोसिएशन सोनभद्र के जिलाध्यक्ष राम अनुज धर द्विवेदी ने घटना की घोर निंदा किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के 4 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धियों हेतु जनपद सोंनभद्र में आयोजितप्रभारी मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी के कार्यक्रम में एक पीड़ित दंपति अपनी फरियाद सुनाने पहुंचे थे । आरोप है कि उनके साथ रॉबर्ट्सगंज के सदर कोतवाल ने जमकर दुर्व्यवहार किया। बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक से शिकायत करने आए पति पत्नी में से सदर कोतवाल अविनाश चंद्र सिन्हा पीड़ित स्त्री को जबरिया कार्यक्रम स्थल से खींचते हुए बाहर ले जा रहे थे और जब वहां उपस्थित पत्रकारों द्वारा इसका विरोध किया गया तो तो सदर कोतवाल पत्रकारों से भी उलझ गए और पत्रकारो से अत्यधिक दुर्व्यवहार किए जिससे आक्रोशित होकर जनपद के पत्रकार साथी धरने पर बैठ गए और सदर कोतवाल के विरुद्ध उचित दंडात्मक कार्यवाही की माँग करने लगे।पत्रकारो के साथ सदर विधायक भूपेश चौबे भी पुलिस के विरुद्ध दण्डात्मक कार्यवाही हेतु धरने पर बैठे।
पत्रकारो ने प्रभारी मंत्री से कहा कि भाजपा के नारी सम्मान मिशन शक्ति का इससे बड़ा अपमान और क्या हो सकता है। सोंनभद्र पुलिस द्वारा पीड़ित स्त्री का प्रभारी मंत्री के सामने किया गया अपमान इसका जीता जागता उदाहरण है।
प्रभारी मंत्री के सामने योगी सरकार की बेलगाम उत्तर प्रदेश पुलिस जब पीड़ित महिला और पत्रकारों के साथ इस प्रकार का दुर्व्यवहार कर रही है तो आम जनता के साथ क्या करती होगी इसे आसानी से समझा जा सकता है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *