सोनभद्र-: कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल के बढते दामों को लेकर बढौली चौक पर किया प्रदर्शन

 सोनभद्र-: कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल के बढते दामों को लेकर बढौली चौक पर किया प्रदर्शन

 343 total views

(सोनभद्र कार्यालय)

● पुलिस व कार्यकर्ताओं के बीच हुआ नोक झोक

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर जनपद सोनभद्र जिला कांग्रेस कमेटी के तत्वावधान में देश व प्रदेश में बढ़ रहे डीजल पेट्रोल दामों के खिलाफ कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने जिला अध्यक्ष रामराज सिंह की अगुवाई जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय से अपने निर्धारित कार्यक्रम के तह त पर नारेबाजी करते हुए बढ़ौली चौक पर पहुंचे ही थे कि वहा मौजूद क्षेत्राधिकारी राजकुमार तिवारी, उप जिलधिकारी चौकी इंचार्ज ने कांग्रेसियों को रोकने का प्रयास किया इस दौरान कार्यकर्ताओं व पुलिस से नोक झोक हुआ।
इस दौरान जिला अध्यक्ष रामराज सिंह गोंड ने कहा कि बीजेपी सरकार में लगातार महागई बढ़ रही है,डीजल व पेट्रोल के दाम 100के पार पहुंच गया,केंद्र सरकार महंगाई रोकने में फेल साबित हुई है।
जिला उपाध्यक्ष अरविंद सिंह व जगदीश मिश्रा ने कहा कि डीजल व पेट्रोल के बेतहाशा वृद्धि से किसान व आम इंसान परेशान है।मंहगाई कम करने का दंभ भरने वाली बीजेपी सरकार में खाद्य पदार्थो के दाम भी लगातार बढ रहे है।
जिला महासचिव विनोद तिवारी व जिला सचिव शत्रुंजय मिश्रा ने कहा कि बीजेपी सरकार में महंगाई चरम पर है, इस कमरतोड़ महंगाई में लोगो का जीना मुश्किल हो गया है कोरॉना से लोग आर्थिक रूप से परेशान है ।
इस मौके पर जितेंद्र पासवान, बृजेश तिवारी, उषा चौबे, संगीता श्रीवास्तव, सोनी गुप्ता,राजबली पाण्डेय, बेद अग्रहरि,राम विनय गोयल, नरेश,बिहारी लाल,कुमारी निर्भया आकृति सहित कई लोग शामिल रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *