Loading

विक्की यादव रेणुकूट

• क्षेत्राधिकारी ने इस मौके पर साइबर क्राइम, ट्रैफिक नियमों के बारे में अवगत कराया एवम् शिक्षा और कौशल विकास के महत्व पर भी जोर दिया

रेणुकूट (सोनभद्र)। दिन मंगलवार 25 जून 2024 को क्षेत्राधिकारी पिपरी अमित कुमार ने बीआईसीए कंप्यूटर सेंटर, हिंडालको रेणुकूट कालोनी में आयोजित एक समारोह में छात्र एवं छात्राओं को प्रमाण पत्र वितरित किए। इस कार्यक्रम का आयोजन कंप्यूटर सेंटर बीका द्वारा किया गया था, जिसमें विभिन्न कोर्सों जिसमे कंप्यूटर, ब्यूटिशियन एवम् रोबोटिक कोर्स को सफलतापूर्वक पूरा करने वाले छात्र एवं छात्राओं को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। सर्वप्रथम कंप्यूटर संस्थान की शिक्षिकाओं द्वारा मुख्य अतिथि को बुके प्रदान कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि क्षेत्राधिकारी पिपरी अमित कुमार एवं विशिष्ट अतिथि हिंडालको जनसंपर्क विभाग के महाप्रबंधक यशवंत कुमार ने छात्रों को उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए बधाई दी, और उन्हें भविष्य में और भी बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर उन्होंने साइबर क्राइम, ट्रैफिक नियमों के बारे में अवगत कराया एवम् शिक्षा और कौशल विकास के महत्व पर भी जोर दिया। कार्यक्रम में हिंडालको जनसंपर्क विभाग के डिप्टी ऑफिसर शजल शाहा, असिस्टेंट मैनेजर प्रशांत श्रीवास्तव के साथ छात्र एवं छात्राओं के परिवारजन और सेंटर डायरेक्टर जी.के.मदान, आदित्य सोनी, गजेंद्र सिंह, शिक्षिका शिवानी वर्मा, दीपिका पांडे, रागिनी शर्मा, अनीता शर्मा भी उपस्थित रही।