Loading

सर्वेश/रेणुकूट

रेणुकूट। मुर्धवा में स्थित ट्रेंड्स शोरूम में हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के मेधावियों को सम्मानित किया गया। मंगलवार को कपड़ों के अधिकृत रिटेल शोरूम ट्रेंड्स में आयोजित सम्मान समारोह में इस वर्ष सीबीएसई बोर्ड में अच्छे अंक पाकर विद्यालय के टापर विद्यार्थियों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। मेधावियों को रोली कुमकुम का तिलक लगाकर स्वागत से कार्यक्रम की शुरुआत हुई। छात्र वैभव कुमार सिंह अमन सिंह जान्हवी श्रीवास्तव अंकिता राय अंकिता शर्मा रुबी मौर्या को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर शोरूम के स्टोर मैनेजर सुमित श्रीवास्तव ने उपस्थित बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

कहा कि हमारी कंपनी मेधावियों का मनोबल एवं उत्साह बढ़ाने के उद्देश्य से ऐसे आयोजन करती है। जिससे बच्चों को भविष्य में और बेहतर करने की प्रेरणा मिल सके। बच्चों के सर्वांगीण विकास और उत्साह के क्रम मे कंपनी द्वारा अनेक कार्यक्रम संचालित किए जाते हैं। मुख्य अतिथि संत एबीआर पब्लिक स्कूल के प्रबंधक आशीष कुमार सिंह ने कहा कि ऐसे आयोजन से बच्चों का मनोबल बढ़ता है। जो भविष्य में समाज और देश के विकास में मील का पत्थर साबित हो सकता है। सह मुख्य अतिथि विद्यालय के प्रधानाचार्य डाक्टर विंध्यशक्ति ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक लाना आपके लिए एक पड़ाव है मंजिल अभी बाकी है।

उन्होंने अभिभावकों से कहा कि बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए हर संभव इनका साथ और सहयोग कीजिए। कार्यक्रम में ट्रेंड्स रिटेल शॉप के कर्मचारी एवं अभिभावक मौजूद रहे।