सोनभद्र-: न्यायपंचायत बीड़र के परिषदीय बच्चों की संपन्न हुई क्रीड़ा प्रतियोगिता, बच्चों में दिखा अद्भुत उत्साह

 सोनभद्र-: न्यायपंचायत बीड़र के परिषदीय बच्चों की संपन्न हुई क्रीड़ा प्रतियोगिता, बच्चों में दिखा अद्भुत उत्साह

 256 total views

सोनभद्र कार्यालय।

दुध्दी। 18 अक्टूबर,मंगलवार को न्यायपंचायत स्तरीय वार्षिक क्रीड़ा प्रतियोगिता के क्रम में बीडर के दर्जनों परिषदीय विद्यालयों के बच्चों ने अपने दम खम को प्रदर्शित किया।कार्यक्रम के उद्घाटन में मुख्य अतिथि खण्ड विकास अधिकारी श्री सुनील कुमार सिंह एवम् विशिष्ट अतिथि श्री महेंद्र मौर्य ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती के चित्र पर पुष्पांजलि व दीप प्रज्ज्वलित किया।मुख्य अतिथि श्री सिंह ने कहा कि खेल हमारे जीवन को अनुशासन व निरंतरता की ओर अग्रेषित करते हैं। पढ़ाई के साथ खेल भी उतना ही महत्वपूर्ण है।

विशिष्ट अतिथि श्री मौर्य ने कहा कि शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के संतुलित विकास के लिए खेल नितांत आवश्यक है।ब्लॉक दुद्धी के परिषदीय बच्चों में वो प्रतिभा व क्षमता है कि जिले से लेकर राज्य स्तर तक पूर्व की भांति अपना परचम लहरा सकते हैं।साथ ही खेल और व्यायाम शिक्षकों और अन्य सहयोगी शिक्षकों को धन्यवाद ज्ञापित करता हूं।

इस अवसर पर नोडल संकुल श्री मुसईराम, खेल शिक्षक श्री यशवंत सिंह,दयाशंकर,शिवाजी आदि खेल शिक्षकों का विशेष योगदान रहा।कार्यक्रम में सर्वश्री चंद्रेश मौर्य, छविलाल,भोलानाथ, प्रशान्त शर्मा,बिहारी लाल,अनिल यादव,शैलेंद्र पाण्डेय,अशोक पाल, सरफराज, मधुरानी, दुर्गेश, मोo मोबिन, हृदय नारायण गिरि,राजेश झा,पवन खरवार,सुनील यादव आदि उपस्थित थे।कार्यक्रम का संचालन अविनाश गुप्ता ने किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *