सोनभद्र-: बिजली की अनियमित कटौती से कांग्रेसी आक्रोशित, सौपा ज्ञापन

 सोनभद्र-: बिजली की अनियमित कटौती से कांग्रेसी आक्रोशित, सौपा ज्ञापन

 269 total views

सोनभद्र कार्यालय

अधिशासी अभियंता का घेराव कर सौंपा ज्ञापन

सोनभद्र। युवक कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने जिलाध्यक्ष अमित चतुर्वेदी की अगुआई में अघोषित विधुत कटौती को लेकर गुरुवार को बिजली विभाग कार्यालय पर प्रदर्शन कर अधिशाषी अभियंता को पांच सूत्रीय ज्ञापन सौंपा ।
युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमित चतुर्वेदी ने कहा कि ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में अघोषित विजली कटौती से आम जनमानस त्रस्त है। जहाँ एक ओर भयंकर गर्मी व उमस जारी है ऐसे स्थिति में बिजली कटौती से लोग परेसान है। इस वक्त धान की रोपाई का टाइम चल रहा है किसानों को पानी की आवश्यता है लेकिन अघोषित बिजली कटौती से वो सिचाई नही कर पा रहे। युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आधिशासी अभियंता का घेराव कर जल्द से जल्द बिजली अनापूर्ति में सुधार किये जाने की मांग की। वही युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव धीरज पांडेय ने कहा मनमानी बिजली कटौती और बोल्टेज लो कि समस्या से शहरी पेयजल की व्यापक समस्या उत्पन्न हो गयी जिससे कि आम इंसान का जनजीवन प्रभावित हो गया है। दूसरी ओर शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में मनमाना बिल भेजा जा रहा है और उसमें सुधार हेतु बिजली विभाग के प्राइवेट कर्मचारियों द्वारा उपभोक्ता से बिल कम कराने के मांग कर लूट मचाई जा रही है । इस संदर्भ जब एक्सीयन से इस बाबत बात की गई तो वह अनभिज्ञता जाहिर किए जबकि यह लूट सार्वजनिक तौर पर की जा रही हैं।
शहर अध्यक्ष राजीव त्रिपाठी ने कहा कि जहा एक ओर कोरोना काल मे आम जनमानस अपने आजीविका के लिए परेसान है वही दूसरी ओर बिजली विभाग द्वारा बिल न जमा करने के नाम पर छोटे बकाएदारो का भी बिजली काट दिया जा रहा है। उन्होंने इसे कोरोना महामारी के दौर में पूर्णतया अनैतिक व अमानवीय कृत्य बताते हुए तत्काल रोक लगाए जाने की प्रबल मांग की। इस दौरान वीरेंद्र नाथ शुक्ला, राजू देव पांडेय,सन्नी शुक्ला, मृदुल मिश्रा,निगम मिश्रा,प्रमोद पांडेय दीपू, मदन मिश्रा,मोहम्मद अकरम, शत्रुंजय मिश्रा, जितेंद्र पांडेय, गुंजन श्रीवास्तव,प्रांजल श्रीवास्तव,शंकर भारती, प्रवीण कुमार आदि कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थिति रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *