सोनभद्र-: ब्लाक स्तरीय खेल प्रतियोगता का एसडीएम ने किया समापन

 सोनभद्र-: ब्लाक स्तरीय खेल प्रतियोगता का एसडीएम ने किया समापन

 124 total views

सोनभद्र कार्यालय

सोनभद्र। विकासखण्ड घोरावल के कुल 11 न्यायपंचायत के 251 स्कूलों कीदो दिवसीय क्रीडा प्रतियोगिता का समापन कम्पोजिट विद्यालय केवली के मैदान पर उपजिलाधिकारी घोरावल ने किया।

समापन समारोह के मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी श्याम प्रताप सिंह ने अपने उद्बोधन में कहा कि बच्चों का खेलकूद उनके अन्दर अनुशासन और प्रतिस्पर्धा का उदय होता है,जिससे राष्ट्र प्रगति पथ पर अग्रसर होता है।कार्यक्रम के संयोजक खण्ड शिक्षा अधिकारी ने बताया कि विद्यालय ,न्यायपंचायत से होते हुए ब्लाक स्तर पर यह प्रतियोगिता हो रही है,इसके विजेता छात्र विकासखंड घोरावल की तरफ से जनपद पर प्रतिभाग करेंगी।

बच्चों ने बहुत ही खूबसूरती से स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का परिचय देते हुए अपने शारीरक सौष्ठव ,नेतृत्व क्षमता ,अनुशासन ,दूरदृष्टि, लक्ष्य के प्रति सजगता आदि विधाओं का परिचय दिया है। कार्यक्रम के समन्वयक एआरपी दीनबन्धु त्रिपाठी ने बताया कि प्रतियोगिता में लगभग दो हजार छात्रों ने प्रतिभाग किया ,जिसमें 600 विद्यार्थी विभिन्न विधाओं में विजेता रहे हैं,जो जनपद पर प्रतिभाग करेंगे।ब्लाक ब्यायाम शिक्षक श्यामनारायण कुशवाहा ने सभी के प्रति आभार ब्यक्त किया।एकेडमिक टीम के एआरपी अखिलेश सिंह,धर्मराज सिंह,मिथिलेश द्विवेदी ने सभी का स्वागत किया।इस अवसर पर अनिल सिंह,मयंक,शिवशंकर, राजेश,नन्द कुमार शुक्ल,अशोक संन्यासी, कृष्णानंद मिश्र,राजीव कुमार, लवकुश आदि ने अथक परिश्रम कर कार्यक्रम को सफल बनाया।कार्यक्रम का संचालन एआरपी दीनबन्धु त्रिपाठी ने किया।इस अवसर पर हजारों की संख्या में शिक्षक व छात्र उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *