सोनभद्र-: मोदी सरकार की योजना जनहित में नहीं: रमेश देव

 सोनभद्र-: मोदी सरकार की योजना जनहित में नहीं: रमेश देव

 164 total views

सोनभद्र कार्यालय

● कांग्रेस विधि विभाग की कचहरी परिसर में हुई बैठक

सोनभद्र। जिला कांग्रेस कमेटी, विधि विभाग की बैठक रविवार को विधि विभाग के जिला चेयरमैन आरपी चौधरी की अध्यक्षता मैं हुई। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि विधि विभाग के प्रदेश संयोजक और कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष रमेश देव पांडेय उपस्थित रहें। उन्होंने कांग्रेस जनों को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी सरकार की कोई भी योजना पूरी तरह सफल नहीं रही है, उनकी प्रत्येक जनविरोधी योजनाओं का देश में विरोध हुआ। इससे यह प्रतीत होता है कि मोदी जी की योजनाएं जनहित में नहीं थी। कांग्रेस के पूर्व जिला महामंत्री निगम मिश्रा और ब्लॉक अध्यक्ष बंशीधर देव पांडेय ने कहा कि मोदी सरकार की अग्निपथ योजना युवाओं के भविष्य को बर्बाद करने की योजना है। जब से इस योजना के बारे में देश के युवाओं ने सुना है तब से प्रबल विरोध शुरू हो गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता लल्लू राम पांडेय और अमरेश देव पांडेय ने कहा कि देश में आज जो कुछ भी दिखाई दे रहा है वह कांग्रेस की ही देन है। मोदी सरकार ने कांग्रेस की बनाई हुई संपत्तियों को ही बेचा है।
विधि विभाग के जिला चेयरमैन आरपी चौधरी और लालता प्रसाद पांडेय ने कहा कि मोदी सरकार में देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह बर्बाद हो गई है जिसकी वजह से कमरतोड़ महंगाई और भयंकर बेरोजगारी जैसी समस्याएं देश में व्याप्त हो गई जिसकी वजह से देश की जनता त्राहि-त्राहि कर रही है।
कांग्रेस नेता विनय कांत चौबे और बेबी सिंह ने कहा कि आज देश में जो कुछ भी दिखाई दे रहा है वह कांग्रेस की ही देन है मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया है। बाबूलाल पनिका और विशिष्ट चौबे ने कहा कि कांग्रेश सभी जाति और धर्म के लोगों को साथ लेकर चलती है, लेकिन जब से मोदी सरकार आई है तब से धर्म और जाति के नाम पर दंगे हो रहे हैं ‌‌। आशीष शुक्ला और जय शंकर भारद्वाज ने कहा कि अब देश को सिर्फ कांग्रेस की जरूरत है इसके अलावा कोई सरकार लोकतंत्र की रक्षा नहीं कर सकती। संचालन इंजीनियर शिव प्रसाद यादव ने किया इस मौके पर नागेंद्र देव पांडेय, सलीम खान, विशिष्ट चौबे,शेखर शरण सिंह, दिनेश द्विवेदी ‌, आशीष शुक्ला, जितेंद्र देव पांडेय, मोहर मणि पाठक, प्रिंस पाठक, आशुतोष पांडेय, आशुतोष दुबे, श्रवण पांडेय, कमला चौबे, उषा सिंह, लल्लू राम पांडेय, बाबूराम पनिका, अनिल मिश्रा, आशीष पांडेय, सारिका, अशोक तिवारी, चंद किशोर पांडेय, प्रांजल श्रीवास्तव आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *