सोनभद्र-: विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद के खिलाफ बांग्लादेश का फूंका पुतला

 सोनभद्र-: विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद के खिलाफ बांग्लादेश का फूंका पुतला

 426 total views

संवाददाता- मुकेश सोनी

म्योरपुर/सोनभद्र
म्योरपुर स्थानीय कस्बा में बुधवार को विश्व हिन्दू परिसद/बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा आतंकवाद के खिलाप प्रदर्शन कर नराजगी जताई गई विश्व हिन्दू परिसद के प्रखण्ड अध्यक्ष सहदेव तिवारी ने बताया कि बंग्लादेश में हिन्दुओं पर जिहादियों के हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। हिन्दू धर्मस्थलों, पूजा पांडालों को तहस नहस करने के पश्चात हिन्दू परिवारों पर लगातार आक्रमण हो रहे हैं। अकेले दुर्गापूजा के दौरान बांग्लादेश के 22 से ज्यादा जिलों से हिंसा की घटनाएं घट चुकी हैं। बांग्लादेश में हिंदुओं के 150 से ज्यादा दुर्गा पूजा पंडाल और इस्कॉन मंदिर को आग के हवाले कर दिया गया। देवी-देवताओं की मूर्तियां तोड़ दीं। हिंदुओं को मारा-पीटा गया।माताओं बहनों की इज्जत के साथ खिलवाड़ हो रहा है। इतना सब होने के पश्चात भी बांग्लादेश की सरकार आँख बंद करके बैठी है।
इन वीभत्स काण्डों को देखकर हिन्दुओं का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। विश्व हिन्दू परिषद बांग्लादेश सरकार से मांग करती है कि हिन्दुओं पर हो रहे आक्रमणों तथा अत्याचारों को रोकने हेतु कड़े कदम उठाए तथा भारत सरकार से निवेदन करती है वह बांग्लादेश से इन घटनाओं को रोकने हेतु दबाब बनाए।
20 अक्टूबर 2021 को विश्व हिन्दू परिषद ने सम्पूर्ण देश के जिला-प्रखंडों तक आक्रोश प्रदर्शन करने का निर्णय लिया है। आप सभी से निवेदन है कि इस सम्बंध में सम्पूर्ण हिन्दू समाज के सहयोग से इन प्रदर्शनों को प्रभावी बनाएं। राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन तथा आतंकवाद के पुतलों का दहन भी किया जाए। इस मौके पर बसन्त लाल पासवान,,दीपक सिंह,वीरेंद्र सोनी,सुजीत कुमार सिंह,शशांक अग्रहरि,बी.डी तिवारी,अमरकेश सिंह,रमाशंकर गुप्ता,आशीष अग्रहरि,होरीलाल पासवान,अजित जायसवाल,पवन जायसवाल,सहित तमाम ग्रामीण मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *