सोनभद्र-: हिण्डालको रेणुकूट ने मनाया 75वां स्वतंत्रता दिवस

 सोनभद्र-: हिण्डालको रेणुकूट ने मनाया 75वां स्वतंत्रता दिवस

 207 total views

सोनभद्र कार्यालय

रेणुकूट। हिंडालको में आज रविवार दिनांक 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर हिंडालको संस्थान के सीओओ श्री नागेश जी ने ध्वजारोहण कर कार्यक्रम की शुरुआत की। कार्यक्रम के दौरान नागेश जी ने परेड की सलामी ली और सभी को कोविड-19 के दौरान कंपनी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करने के लिए धन्यवाद भी दिया।
उन्होंने कहा कि कोविड-19 के दौरान जहां प्रत्येक कंपनी संघर्षों से जूझ रही थी। वहीं हिंडाल्को संस्थान के कर्मचारियों ने विषम परिस्थितियों में भी अपने मनोबल को कम नहीं होने दिया और बेस्ट क्वालिटी का एलुमिनियम प्रोडक्शन किया। जिससे कंपनी को मुनाफा हुआ जिसका श्रेय यहां के कर्मचारियों एवं अधिकारियों को जाता है। नागेश जी ने कहा कि अभी कोरोना का संकट टला नहीं है। इसलिए हमें मास्क और सैनिटाइजर का प्रयोग करना छोड़ना नहीं है।

विभिन्न राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं द्वारा हिंडालको के कार्यों की सराहना की गई जिसके तहत ऊर्जा बचत के क्षेत्र में टीम एनर्जी अवार्ड हिंडालको को प्राप्त हुआ साथ ही साथ ही आईएसओ प्रमाण 50,000 एक को भी जारी रखने की संस्तुति प्रदान की गई। कार्यक्रम में नागेश जी ने हिंडालको की मान्यता प्राप्त यूनियन की भी सराहना की और पिछले कई दशकों से कदम से कदम मिलाकर चलने की भी प्रशंसा की।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *