प्रयागराज नवाबगंज के खागलपुर गांव मे 1 ही परिवार के 5 सदस्यों की धारदार हथियार से काटकर हत्या, पुलिस के सायरन से पूरा गांव गुंजा

 409 total views

प्रयागराज कार्यालय

◆ मृतकों मे पति-पत्नी व तीन मासूम बच्चे शामिल

प्रयागराज। जनपद प्रयागराज मे एक ही परिवार के पांच सदस्यों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. नवाबगंज के खागलपुर गांव में हुई इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। देररात हुई इस घटना की जानकारी जब हुई तो लोग सन्न रह गए। पूरा इलाका पुलिस के गाड़ियों और सायरन की आवाज से गूंजने लगा, हत्यारों ने बच्चों को भी नहीं बख्शा।

नवाबगंज के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। मृतकों में राहुल तिवारी, उसकी पत्नी प्रीति तिवारी और तीन मासूम बच्चे माही 12, पीहू सात और पोहू पांच वर्ष शामिल है। घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड की मदद से छानबीन की जा रही है। नवाबगंज में एक ही परिवार के पाच लोगों की हत्या की सूचना से हर कोई सन्न रह गया है। घटना किसने और किस लिए और क्यो अंजाम दिया है इसका पता लगाने में पुलिस जुट गई है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछ-ताछ अब तक कर रही है।

बाइट– वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय कुमार


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *