सोनभद्र सांसद पकौड़ी लाल कोल के बिगड़े बोल से खुल गई पोल, मांगी माफी

 सोनभद्र सांसद पकौड़ी लाल कोल के बिगड़े बोल से खुल गई पोल, मांगी माफी

 645 total views

सोनभद्र कार्यालय

● पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर सांसद ने की क्षमा याचना

सोनभद्र। जिस सांसद को यहां के ब्राह्मण और ठाकुरों ने हाथों पर लेकर देश के सर्वोच्च सदन में भेज कर उन्हें सर्वोच्च सम्मान दिया वहीं सांसद ऐसा कर्म करेंगे किसी को उम्मीद नहीं थी। सरेआम मंच से ब्राह्मण और ठाकुरों की मां बहन की गाली देकर वह आखिर कौन सा पुरस्कार हासिल करना चाहते हैं । सांसद महोदय का यह गाली वाला वीडियो कि समारोह में कहां का है यह तो साबित नहीं हो पा रहा है लेकिन कहीं का भी हो क्या ऐसी भाषा उन्हें शोभा देती है ।उन्हें ही नहीं क्या उनके दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल उनके इस कृत्य का समर्थन करती हैं। सूत्रों की माने तो रॉबर्ट्सगंज संसदीय क्षेत्र के सांसद पकौड़ी लाल कोल के बोल हमेशा बिगड़ जाते हैं । वह कई मंचों पर कई बार अशोभनीय शब्दों का प्रयोग कर चुके हैं। अब इस बार इस वीडियो के वायरल होने से आखिर उनकी पोल खुल ही गई।

सच ही कहा गया है कि सांप को कितना ही दूध पिलाओ लेकिन वह डसेगा जरूर। तो क्या रावटसगंज सांसद उसी सर्प वाली श्रेणी के व्यक्ति हैं ।यदि यह सर्प वाली श्रेणी के व्यक्ति हैं तो सर्पों का फन तो लाठी से कुचला जाता है तो क्या यहां की जनता वोट रूपी लाठी से इनका फन कुचलेगी यह यहां के लोग जानना चाहते हैं।
मंगलवार को जब सांसद के गाली गलौज वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो ब्राह्मण और ठाकुरों ने जनपद में विभिन्न थानों में पहुंचकर उनके खिलाफ एफ आईआर दर्ज करने हेतु देना शुरू कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार चोपन ओबरा राबर्ट्सगंज समेत कई थानों पर क्षेत्रीय सांसद के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत करने हेतु प्रार्थना पत्र दिए गए। इसी कड़ी में जनसत्ता दल के सोनभद्र जिलाध्यक्ष हरदेव सिंह ने भी अपने समर्थको के साथ राबर्टसगंज कोतवाली पहुंच सांसद के अमरियादित भाषा का विरोध कर गिरफ्तारी की मांग की है।

उपरोक्त प्रकरण की जानकारी मिलते ही अपना दल (यस) की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल ने अपने पार्टी की नीतियों का उल्लेख करते हुए सांसद के गाली वाले वीडियो को सज्ञान में लेते हुए सांसद श्री कोल को निर्देशित कर अपने वक्तव्य पर क्षमा मांगने की हिदायत दी और सांसद ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश के क्रम में समुदाय विशेष के लोगों से एक विज्ञप्ति जारी कर क्षमा भी मांग ली है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *